November 28, 2022


होंबले फिल्म की एक्शन थ्रिलर ‘कांतारा’ (Kantara) दर्शकों को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है और रिलीज के बाद से ही अपनी सफलता की मिसाल कायम कर रही है. जहां इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से अपार प्यार मिला, वहीं इसने देश की मशहूर हस्तियों और प्रमुख हस्तियों के दिलों में भी अपनी जगह बनाई है. राणा दग्गुबाती, धनुष, अनिल कुंबले और कई अन्य हस्तियों से प्रशंसा हासिल करने के बाद अब पैन इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas on Kantara) ने भी फिल्म की तारीफों के पुल बांधे हैं.

प्रभास और प्रशांत की फेवरेट बनी कंतारा

‘बाहुबली’ प्रभास ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म देखने के अपने अनुभव और दूसरी बार फिल्म देखने के बारे में बताया है. अभिनेता ने लिखा, ‘कंतारा को दूसरी बार देखा और ये कितना असाधारण अनुभव (extraordinary experience) रहा! बेहतरीन कॉन्सेप्ट और रोमांचक क्लाइमेक्स. सिनेमाघरों में देखने लायक फिल्म और इसे जरूर देखना चाहिए.’ इसके आगे KGF के डायरेक्टर प्रशांत नील ने भी ब्लॉकबस्टर हिट को लेकर अपने प्यार का इजहार किया और इसे अपनी पसंदीदा फिल्म बताया. केजीएफ फेम डायरेक्टर ने पोस्ट में लिखा, ‘ऑल टाइम मेरी फेवरेट मूवी कंतारा जिसे ऋषभ शेट्टी ने डायरेक्टर किया है और वे ही इसके स्टार हैं. देखने योग्य फिल्म है.’

Kantara में श्रीविष्णु के वराह अवतार की झलक

केजीएफ के यश की तरह अब कन्नड़ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के स्टार ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. कन्नड़ ड्रामा को इन दिनों हर तरफ से तारीफें मिल रही हैं. हिंदू संस्कृति को बढ़ावा देने वाली फिल्म में भगवान विष्णु के वराह अवतार की झलक भी देखने को मिलती है और यही वजह है कि इसे देशभर के हिंदू लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सेंडलवुड इंडस्ट्री में कांतारा में एक एपिक स्टोरी के साथ पीक पर है. इस बीच कांतारा को पसंद करने वाले इसके सीक्वेल की भी डिमांड कर रहे हैं.

सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्म बनी कंतारा

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली कंतारा यश स्टारर KGF चैप्टर 2 को पीछे छोड़ते हुए IMDb पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाली फिल्म बन गई है. इसे IMDb पर 9.4 की रेटिंग मिली है, जो एक भारतीय फिल्म के लिए सबसे अधिक है. इसके बाद केजीएफ चैप्टर 2 (8.4) और एसएस राजामौली की आरआरआर (8) है. कांतारा प्योर मास एंटरटेनमेंट के लिए बनाई गई फिल्म है लेकिन इसका निर्माण पूरे दिल और दिमाग से किया गया है. दर्शकों के लिए ये शानदार कंटेट हैं जिसे हर किसी को देखना चाहिए. ये यह दक्षिणी भारत का वह दुर्लभ टुकड़ा है जिसके बारे में आपने शायद ही कभी देखा या सुना होगा. इसका एक सीन काबिल-ए-तारीफ है.

Tags: Box Office Collection, Kannada film industry, Prabhas, South Indian Films





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *