brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Shehzada | ‘अवतार 2’ कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ के लिए बना खास, बड़े पर्दे पर दिखा फिल्म का टीजर


Shehzada

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं। वैसे एक्टर के लिए साल 2022 बेहद खास साबित हुआ है। इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। इसके अलावा वो डिज्नी प्लस हॉट स्टार ओटीटी पर रिलीज फिल्म ‘फ्रेडी’ में भी अपने फैंस का काफी इंटरटेन कर रहे हैं।

वहीं 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में जेम्स कैमरून की हॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ रिलीज हुई है। जो प्रशंसकों को खूब पसंद आ रही है। वहीं ये फिल्म एक्टर कार्तिक आर्यन के लिए बेहद खास बन गया है। जी हां, फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ की स्क्रीनिंग से पहले कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ के टीजर को बड़े पर्दे पर दिखाया गया है। जिसके लॉन्चिंग के लिए एक्टर दिल्ली पहुंचे।

यह भी पढ़ें

Shehzada

कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म ‘शहजादा’ के झलक की तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें एक्टर का एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है।

Shehzada

कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए यह बेहद खास है। वो काफी खुश हैं। बता दें कि फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।

Shehzada

ये फिल्म वैलेंटाइन डे के मौके पर 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।





Source link

Leave a Comment