brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Australian Open 2023 Mixed Doubles Semi-Final Sania Mirza Rohan Bopanna Enter Finals


Sania Mirza Rohan Bopanna Australian Open 2023: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिक्स्ड डबल्स के फाइनल में पहुंच गई है. इस भारतीय जोड़ी ने सेमीफाइनल में तीसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ग्रेट ब्रिटेन के नील स्कूप्स्की और यूएस की डेसिरा क्रॉस्कीक की जोड़ी को 7-6, 6-7, 10-6 से हराया. यह मुकाबला एक घंटा और 52 मिनट तक चला. सानिया मिर्जा अपने टेनिस करियर का आखिरी गैंड स्लैम खेल रही हैं. ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद वह टेनिस को अलविदा कहेंगी. 

ऐसा रहा मुकाबला

मेलबर्न के मार्गरेट कोर्ट एरिना में खेले गए इस मुकाबले भारतीय जोड़ी को अपने प्रतिद्विंदियों को हराने में काफी मशक्कत करनी पड़ी. पहला सेट भारतीय जोड़ी ने 7-6 से अपने नाम किया. दूसरे सेट में नील स्कूप्स्की और यूएस की डेसिरा क्रॉस्कीक की जोड़ी ने जोरदार वापसी करते हुए 7-6 से जीता. वहीं तीसरे सेट का फैसला टाईब्रेकर के जरिए हुआ जिसमें भारतीय जोड़ी ने 10-6 से जीत दर्ज की. 

मेरा आखिरी ग्रैंड स्लैम

news reels

मिक्स्ड डबल्स के फाइनल में पहुंचने के बाद सानिया मिर्जा खुशी जाहिर की. इस दौरान उन्होंने कहा, यह एक अद्भूत मैच था. जिसमें बहुत सारे उतार-चढ़ाव आए. यह मेरा आखिरी ग्रैंड स्लैम है और रोहन के साथ खेलना अपने आप में बहुत खास है. जब मैं 14 साल की थी तब वह मेरे मिश्रित युगल में जोड़ीदार थे. आज मैं 36 साल की हू्ं और वह 42 साल के हो गए हैं. हम अभी खेल रहे हैं. हमारे बीच एक मजबूत रिश्ता है. स्मरण रहे इस भारतीय जोड़ी को मंगलवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में जेलेना ओस्टापेंको और डेविड वेगा हर्नांडेज की लाटविया और स्पेन की जोड़ी के आगे वाकओवर दिया गया था.  

यह भी पढ़ें:

IND vs AUS: टी20 और वनडे के बाद टेस्ट में भी नंबर वन बन सकती है टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इतने अंतर से जीतनी होगी सीरीज

IND vs NZ: इंदौर वनडे में रोहित और शुभमन ने लगाए 5-5 से ज्यादा छक्के, ऐसा करने वाले पहले भारतीय ओपनर्स बने

 



Source link

Leave a Comment