brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Australian Batsman Steven Smith Smashed Hundred Against Adelaide Strikers In Big Bash League 2022-23 Before IND Vs AUS Test Series


Steven Smith hundred: ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भारत के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज़ से पहले ही टीम इंडिया के लिए खतरे की घंटी बजा दी है. इन दिनों खेले जा रहे बिग बैश लीग में उन्होंने 56 गेंदों में 101 रनों की पारी खेल अपना पहला शतक बनाया. सिडनी सिक्सर्स की ओर से खेलने वाले स्टीव स्मिथ ने एडिलेड स्ट्राइकर्स के खिलाफ इस पारी को अंजाम दिया. उन्होंने अपनी इस पारी में कुल 5 चौके और 7 छक्के जड़े. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 180.36 का रहा. 

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में हैं उपकप्तान

भारतीय टीम के खिलाफ खेली जाने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज़ में स्टीव स्मिथ को ऑस्ट्रेलिया का उपकप्तान बनाया गया हैं. टेस्ट सीरीज़ में वो इंडिया के लिए मुश्किलें पैदा कर सकते हैं. स्मिथ टेस्ट में शानदार लय में दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की टेस्ट सीरीज़ में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. सीरीज़ के दूसरे मैच की पहली पारी में उन्होंने 85 रन और तीसरे मैच की पहली पारी में 104 रनों की पारी खेली थी. 

स्मिथ के शतक से जीती सिडनी सिक्सर्स

news reels

गौरतलब है कि सिडनी सिक्सर्स और एडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच खेले गए मैच में सिडनी सिक्सर्स ने 59 रनों से जीत दर्ज कर ली. सिडनी सिक्सर्स की इस जीत में स्टीव स्मिथ के शतक के अहम किरदार अदा किया. उन्हें शानदार शतक के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ से नवाज़ा गया. 

बता दें कि पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी सिडनी सिक्सर्स ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 203 रन बोर्ड पर लगाए. रनों का पीछा करने उतरी एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 19 ओवर में 144 रनों पर आलआउट हो गई. इसमें सिडनी सिकसर्स के गेंदबाज़ टॉड मर्फी और बेन द्वारशुइस ने 3-3 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा स्टीव ओकीफी ने 2 और सीन एबॉट ने 1 विकेट झटका. 

ये भी पढ़ें…

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच कल से शुरू होगी वनडे की जंग, मैच से पहले जानिए क्या हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI



Source link

Leave a Comment