brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Australia Women Beat India Women By 7 Runs Richa Ghosh Harmanpreet Kaur Ellyse Perry Mumbai INDW Vs AUSW 4th T20 Highlights


India Women vs Australia Women 4th T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम के बीच मुंबई के ब्रेबोन स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला खेला गया. सांसें रोक देने वाले इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 7 रनों से हरा दिया. इसके साथ ही ऑस्ट्रेलियाई टीम ने सीरीज पर भी कब्जा कर लिया. 

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 3 विकेट पर 188 रन बनाए थे. इसके जवाब में टीम इंडिया निर्धारित ओवरों में 5 विकेट पर 181 रन ही बना सकी. भारत के लिए ऋचा घोष ने सिर्फ 19 गेंदों में 40 रनों की विस्फोटक पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकीं.

ऋचा घोष और हरमनप्रीत की तूफानी पारी गई बेकार

ऑस्ट्रेलिया से मिले 189 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही. तीसरे ही ओवर में शानदार लय में दिख रहीं स्मृति मंधाना 16 रन बनाकर आउट हो गईं. मंधाना ने 10 गेंदों में तीन चौकों की मदद से 16 रन बनाए. इसके बाद शानदार बैटिंग कर रही शेफाली वर्मा भी आउट हो गईं. शेफाली ने 4 चौकों की मदद से 20 रन बनाए. इसके बाद जेमिमा रोड्रिग्स भी सिर्फ 08 रन बनाकर पवेलियन लौट गईं.

News Reels

49 रनों पर तीन विकेट गंवाने के बाद हरमनप्रीत कौर और देविका वैद्य ने टीम इंडिया की वापसी कराई. देविका ने 26 गेंदों में 32 और हरमनप्रीत ने 30 गेंदों में 46 रन जड़े. देविका बल्ले से 3 चौके निकले तो हरमनप्रीत ने 6 चौके और एक छक्का लगाया. दोनों ने चौथे विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की. 

हरमनप्रीत के आउट होने के बाद ऋचा घोष ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों पर धावा बोल दिया. ऋचा ने सिर्फ 19 गेंदों में नाबाद 40 रनों की विस्फोटक पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 2 छक्के जड़े. वहीं दीप्ति शर्मा 8 गेंदों में 12 रनों पर नाबाद लौटीं.

ऑस्ट्रेलिया के लिए एलिसे पेरी ने किया कमाल

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए एलिसे पेरी ने 42 गेंदों में नाबाद 72 रनों की शानदार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 7 चौके और 4 छक्के जड़े. वहीं ग्रेस हैरिस भी सिर्फ 12 गेंदों में 27 रनों पर नाबाद लौटीं. इसके अलावा गार्डनर ने 42 और कप्तान हीली ने 30 रनों की पारियां खेलीं. 



Source link

Leave a Comment