brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Australia Vs South Africa Boxing Day Test Shane Warne To Be Honoured


Australia vs South Africa Boxing Day Test: ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट 26 दिसंबर से मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. बॉक्सिंग डे पर शुरू होने वाले इस मुकाबले से पहले राष्ट्रगान के दौरान ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के सभी खिलाड़ी चौड़ी ब्रिम फ्लॉपी हैट पहनेंगे. यह ब्रिम फ्लॉपी हैट दिवंगत क्रिकेटर शेन वॉर्न के सम्मान में पहनी जाएगी. कंगारू टीम के पूर्व करिश्माई लेग स्पिनर शेन वॉर्न की इसी साल मार्च में मौत हो गई थी. मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर वॉर्न ने साल 2006 एशेज सीरीज के दौरान 700वां विकेट लिया था. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान वॉर्न को कई तरह से श्रद्धांजलि देने की योजना बनाई है. उसमें प्री-मैच समारोह भी शामिल है. 

पेंट की जाएगी टेस्ट कैप

शेन वॉर्न दुनिया के सबसे सम्मानित क्रिकेटर में से एक थे. इसी साल उनका निधन 4 मार्च को दक्षिणी थाईलैंड के सामुई द्वीप पर हो गया था. वह थाईलैंड अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने आए थे. क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू कि रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका टेस्ट के दौरान एमसीजी मैदान पर शेन वॉर्न की टेस्ट कैप नंबर 350 को पेंट जाएगा. दोपहर बाद 3.50 बजे एमसीजी की स्क्रीन पर वॉर्न का ग्राफिक्स दिखाया जाएगा. बाद में उनसे जुड़ी हुई हाईलाइट्स मैच के दौरान दिखाई जाती रहेंगी. 

ऐसा रहा शेन वॉर्न का करियर

News Reels

शेन वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 145 टेस्ट खेले जिनमें 708 विकेट लिए. टेस्ट में उनका बेस्ट प्रदर्शन 71 रन देकर 8 विकेट रहा. उन्होंने 194 एकदिवसीय मैच भी ऑस्ट्रेलिया के लिए खेले जिनमें 293 विकेट चटकाए. वनडे में उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 33 देकर 5 विकेट आउट करना रहा. इसके अलावा वॉर्न ने टेस्ट में 3154 और वनडे में 1018 रन बनाए थे.  

यह भी पढ़ें:

IPL 2023 Auction: किस रणनीति के साथ ऑक्शन में उतरेगी केकेआर, 11 स्लॉट भरने के लिए पर्स में है 7.05 करोड़ रुपये

Ranji Trophy: वर्कलोड टर्म से इत्तफाक नहीं रखते ईशांत शर्मा, बोले- ‘यह नए जमाने का शब्द है’



Source link

Leave a Comment