brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Aus Vs Sa Starc Said He Has Sacrificed Some Time Of His Test Career To Spend More Time With Alyssa Healy | AUS Vs SA: मिचेल स्टार्क का खुलासा


Mitchell Starc On Test Cricket: ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और कंगारू महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर बल्लेबाज एलिसा हीली क्रिकेट बिरादरी में सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है. यह स्टार जोड़ी अपने लिए तो समय निकालती ही है लेकिन जब दोनों में कोई बड़ा मुकाबला खेलता है तभी यह एक दूसरे को चीयर करने मैदान पर पहुंच जाते हैं. इस साल इंग्लैंड के खिलाफ महिला वनडे विश्व कप फाइनल में स्टार्क अपनी वाइफ को चीयर करने न्यूजीलैंड पहुंचे थे. 

टेस्ट करियर का समय कुर्बान किया

मिचेल स्टार्क ने कहा कि उन्होंने हीली के साथ समय बिताने के लिए अपने टेस्ट करियर का कुछ समय कुर्बान कर दिया है. स्टार्क और हीली बचपन के दोस्त हैं. दोनों ने साल 2016 में शादी की थी. जब मिचेल स्टार्क से पूछा गया क्या उन्होंने टेस्ट क्रिकेट को प्राथमिकता नहीं दी? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, मैंने इसे प्राथमिकता नहीं दी होगी. मैंने एलिसा के साथ अधिक समय बिताने के लिए कुछ समय का त्याग किया है.

स्टार्क ने पूरे किए 300 टेस्ट विकेट

News Reels

मिचेल स्टार्क ने ब्रिस्बेन में साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में अपने 300 टेस्ट विकेट पूरे किेए. उन्होंने दक्षिण अफ्रीका बल्लेबाज रासी वान डर डुसें को आउट कर यह उपलब्धि हासिल की. वह टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के सातवें गेंदबाज हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टार्क से ज्यादा टेस्ट विकेट शेन वॉर्न 708, ग्लेन मैक्ग्रा 563, नाथल लॉयन 454, डेनिस लिली 355, मिचेल जॉनसन 313 और ब्रेट ली ने 310 विकेट लिए हैं. वैसे स्टार्क ओवर ऑल टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले विश्व के 37वें बॉलर हैं.

यह भी पढ़ें:

AUS vs SA: मिचेल स्टार्क की ट्रिपल सेंचुरी पूरी, साउथ अफ्रीका के बैटर को बोल्ड करने के बाद ऐसा था रिएक्शन, देखें VIDEO

IND vs BAN: रोहित शर्मा की वापसी केएल राहुल ने दिया बड़ा अपडेट, जानें दूसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं



Source link

Leave a Comment