brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

AUS Vs SA 1st Test: South African Player Khaya Zondo Probably Took The 2022’s Best Catch See Video


AUS vs SA 1st test: ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज़ का पहला मैच खेला जा रहा है. यह मैच गाबा, ब्रिस्बेन में खेला जा रहा है. इस मैच में पहले ही दिन कई कारनामे देखने को मिले, इसमें से एक डेविड वॉर्नर का कैच भी रहा. पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम टी ब्रेक से पहले ही 152 रनों पर सिमट गई. इसके बाद अपनी पहली पारी के लिए बल्लेबाज़ी करने आई ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 145 रनों पर 5 विकेट गंवा दिए. इसमें अफ्रीका ने पहली गेंद पर शानदार कैच के ज़रिए विकेट झटक लिया. इस कैच को साल का सर्वश्रेष्ठ कैच भी कहा जा सकता है.

इस खिलाड़ी ने पकड़ा हैरानी भरा कैच

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर पारी की पहली ही गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौटे. अफ्रीका की तरफ से पारी का पहला ओवर फेंकने आए कगीसो रबाडा ने वॉर्नर को एक खास रणनीति के तहत चलता किया. रबाडा ने वॉर्नर के लिए शॉर्ट लेग पर खाया ज़ोंडो को लगा दिया था. उन्होंने फील्डिंग के हिसाब से पहली गेंद हल्की की शॉर्ट वॉर्नर की बॉडी पर फेंकी और वॉर्नर खुद को बचाने के लिए बल्ला आगे लेकर आए, गेंद बल्ले से लगते ही शॉर्ट लेग पर खड़े खाया ज़ोंडो की तरफ गई और उन्होंने उछलकर एक शानदार कैच पकड़ा. ज़ोंडो का यह कैच वाकई हैरान कर देने वाला था. वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने किस शानदार तरीके से इस कैच को लपका.

गेंदबाज़ों का रहा दबदबा

गाबा में पहले दिन गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला. पहले ही दिन कुल 15 विकेट गिरे. गाबा की पिच से गेंदबज़ों को काफी मदद मिल रही है. अफ्रीका की बल्लेबाज़ी में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज़ मिचेल स्टार्क और नाथन लायन ने 3-3 विकेट अपने नाम किए. जबकि पेट कमिंस और बोलैंड ने 2-2 विकेट झटके. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की पारी में कगीसो रबाडा और एनरिक नॉर्किया अब तक 2-2 अपने नाम कर चुके हैं. वहीं मार्को जेनसन ने एक विकेट चटकाया लिया है. 

ये भी पढ़ें…

Bumrah-Jadeja Injury Update: जल्द मैदान पर वापसी करेंगे जसप्रीत बुमराह और रविंद्र जडेजा, इस सीरीज़ में आएंगे नज़र





Source link

Leave a Comment