brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bihar:pfi के सक्रिय सदस्य इरशाद अहमद गिरफ्तार, Ats ने मोतिहारी से दबोचा – Ats Arrested Active Member Of Pfi Irshad Ahmed In Motihari In Bihar


सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : Social Media

विस्तार

बिहार के मोतिहारी में पीएफआई के सक्रिय सदस्य इरशाद अहमद को गिरफ्तार किया गया है। यहां एटीएस और मेहसी पुलिस ने आरोपी इरशाद अहमद को संयुक्त कार्रवाई कर मेहसी दबोच लिया। गिरफ्तार किए गए इरशाद अहमद से मेहसी थाना में पूछताछ की जा रही है।

एनआईए की वांटेड लिस्ट में शामिल है इरशाद

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के वांटेड इरशाद अहमद उर्फ इरशाद अंसारी को एटीएस की टीम ने मोतिहारी की मेहसी पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार इरशाद याकूब उर्फ सुलतान का खास आदमी था, जिसकी तलाश एनआईए कर रही है। इसी बीच एटीएस को गुप्त सूचना मिली कि वह घर पर आया है। इसके बाद एटीएस की टीम ने मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा से मुलाकात की। जहां से मेहसी थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के साथ मिल कर थाना क्षेत्र के हरपुर नाग स्थित उसके घर पर छापेमारी की, जहां से इरशाद को गिरफ्तार कर लिया गया। एटीएस और पुलिस पकड़े गए इरशाद से मेहसी थाना में पूछताछ कर रही है। हालांकि उसके पास से क्य- कया बरामद हुआ है, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

एनआईए की टीम पहले भी कर चुकी इसकी तलाश

इससे पहले चार दिनों तक एनआईए की टीम ने मोतिहारी में रह कर पीएफआई के चार सक्रिय सदस्यों को गिरफ्तार किया था और उन्हें अपने साथ ले गई थी। उसी दौरान इरशाद का भी नाम सामने आया था। इरशाद की पहचान मेहसी थाना क्षेत्र के हरपुर नाग गांव निवासी नईमुदीन अंसारी के बेटे के रूप में हुई है। एनआईए की टीम लगातार उसकी तलाश कर रही थी। इसी बीच जैसे ही एटीएस को सूचना मिली कि वह घर पर आ गया है, वैसे ही मोतिहारी पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।



Source link

Leave a Comment