Aryan Khan Birthday Suhana Khan Wishes Brother And Bestest Friend On Turning 25th See Post » Br Breaking News
December 7, 2022


Aryan Khan Birthday: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख सुहाना के बड़े बेटे आर्यन खान का आज जन्मदिन है. आर्यन ने 12 नवंबर को अपना 25वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस मौके पर शाहरुख की बेटी और आर्यन की बहन सुहाना खान ने भी भाई को स्पेशल तरीके से बधाई दी. 

सुहाना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आर्यन के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए भाई को बर्थडे विश किया. इस अनदेखी तस्वीर में भाई-बहन की बॉन्डिंग साफ झलक रही है. फोटो में, सुहाना को आर्यन को अपने पेट के साथ क्यूट पोज दे रहे हैं. मन्नत के अंदर घर में चिल करते हुए आर्यन और सुहाना बहुत प्यारे लग रहे हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने अपने भाई को अपना ‘बेस्ट फ्रेंड’ बताया. सुहाना ने आर्यन को टैग करते हुए कैप्शन लिखा, “मेरे बड़े भाई और सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं.”

सुहाना से पहले उनकी बेस्टफ्रेंड और एक्ट्रेस  अनन्या पांडे ने भी आर्यन को बर्थडे विश किया. अनन्या ने आर्यन और अपने बचपन की एक फोटो शेयर कर मजेदार कैप्शन लिखकर उन्हें बधाई दी. अनन्या ने लिखा, “मिसिंग बेबी आर्यन. मेरे पहले और हमेशा के लिए सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की बधाई.”

News Reels

बता दें कि, आर्यन खान भले 25 साल के हो गए हैं और फैंस को शाहरुख खान के बेटे के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन आर्यन खान एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना चाहते हैं. इसके बजाय, आर्यन राइटर बनना चाहते हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्टार किड आर्यन ने स्क्रिप्ट राइटिंग का काम शुरू कर दिया है. 

वहीं शाहरुख की बेटी सुहाना खान जल्द ही ‘द आर्चीज’ नाम की वेब सीरीज से डेब्यू करने वाली हैं. ये नेटफ्लिक्स की एक सुपरहिट सरीज का हिंदी वर्जन है.  इस वेब सीरीज को जोया अख्तर निर्देशित करेंगी. ‘द आर्चीज’ में खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा भी नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें- अनन्या पांडे ने शेयर की Aryan Khan के बचपन की ऐसी तस्वीर, जन्मदिन पर शाहरुख के बेटे से बना लिया ये रिश्ता



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *