brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Arvind Kejriwal | अरविंद केजरीवाल ने चीनी सामान का किया बहिष्कार, बोले- स्वदेशी लूंगा, चाहे देनी पड़े दोगुनी कीमत


Arvind Kejriwal

FILE- PHOTO

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने चीन (China) पर निशाना साधा है।  उन्होंने लोगों से चीनी सामान (Chinese goods) का बहिष्कार (boycott) करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मैं लोगों से चीनी सामान का बहिष्कार करने की अपील करता हूं, हम भारतीय उत्पाद खरीदेंगे भले ही उनकी कीमत दोगुनी क्यों न हो? 

बीजेपी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा चीन जब भारत पर हमला कर रहा है, तो बीजेपी नीत केंद्र सरकार उससे आयात जारी रखने की अनुमति क्यों दे रही है। उद्योगपति, अमीर लोग भारत छोड़ रहे हैं, क्योंकि भाजपा सरकार उन्हें काम नहीं करने दे रही है। ईडी और सीबीआई को उनके पीछे लगा रही है।

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार के तहत बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी से लोग तंग आ चुके हैं। दिल्ली में ‘आप’ सरकार ने दिखाया है कि महंगाई पर काबू पाया जा सकता है, रोजगार सृजित किए जा सकते हैं। भारत में सबसे कम मुद्रास्फीति दिल्ली में 4.7 प्रतिशत है।

केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) बदलाव लाने और भारत को एक ऐसा राष्ट्र बनाने का वाहन है, जहां कोई भी धर्म और जाति के नाम पर पर न लड़े, ‘आप’ 10 साल में राष्ट्रीय दल का दर्जा हासिल करने वाली इकलौती पार्टी है, 2027 में हम गुजरात में सरकार बनाएंगे। 





Source link

Leave a Comment