brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Argentina Players Winning Celebration After Beating France In FIFA World Cup 2022 World Champion Argentina ARG Vs FRA


Argentina’s Winning Celebration: अर्जेंटीना (Argentina) आखिरकार वर्ल्ड चैंपियन बन ही गई. पूरे 36 साल बाद इस टीम के हाथ फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लगी. इतने लंबे इंतजार के बाद वर्ल्ड चैंपियन बनने का जश्न भी बेहद लाजवाब रहा. कप्तान लियोनल मेसी (Lionel Messi) को जब फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी थमाई गई तो वह बेहद अनोखे अंदाज में अपने साथी खिलाड़ियों के पास यह ट्रॉफी लेते हुए आए. खिलाड़ियों का भी रिएक्शन देखने लायक था. जैसे ही उन्होंने अपने साथियों के बीच पहुंचकर ट्रॉफी उठाई तो सभी झूम उठे.


वर्ल्ड कप के पहले मैच में सऊदी अरब के खिलाफ उलटफेर का शिकार होने के बाद अर्जेंटीना ने जिस तरह से वापसी की और बैक टू बैक मैच जीतकर फाइनल तक का सफर तय किया, वह लाजवाब रहा. फाइनल में भी वह पूरे वक्त फ्रांस पर हावी रही. उतार-चढ़ाव से भरे इस मुकाबले में जब अर्जेंटीना ने पेनल्टी शुटआउट में मुकाबला जीता तो खिलाड़ियों का जश्न देखने काबिल था.

News Reels


अर्जेंटीना के खिलाड़ी मैच जीतने के बाद मैदान पर जमकर झूमे. मेसी, डी मारिया, डिबेला, एग्वेरो समेत अर्जेंटीना के सभी खिलाड़ी अपने फैंस के सामने नाचते गाते रहे. इस दौरान पूरे स्टेडियम में भी अर्जेंटीना के फैंस अपने खिलाड़ियों का साथ देते रहे.


अर्जेंटीना के खिलाड़ियों ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भी मैदान पर ही इस जीत का जश्न मनाया. इस दौरान खिलाड़ियों की फैमिली भी इस जीत का जश्न मनाने के लिए मैदान पर थी.


यह भी पढ़ें…

FIFA WC 2022: वर्ल्ड कप फाइनल में चला मेसी का मैजिक, रोमांचक फाइनल में क्या थे खास मोमेंट्स, जानिए यहां





Source link

Leave a Comment