brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Apart From Rohit Sharma And Virat Kohli In T20 Rahul Dravid Opinion On KL Rahul Career And Different Captains IND Vs NZ | IND Vs NZ: हेड कोच राहुल द्रविड़ बोले


Rahul Dravid On Rohit Sharma & Virat Kohli: इंदौर वनडे से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे सीनियर खिलाड़ियों के भविष्य के अलावा अलग-अलग फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तानों पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा केएल राहुल हमारी टी20 की योजना से बाहर नहीं हुए हैं. दरअसल, ऐसे कयास लग रहे थे कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के अलावा केएल राहुल संभवतः भारतीय टी20 टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

‘चोट और वर्कलोड दोनों अलग-अलग चीजें हैं’

भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि जो खिलाड़ी वनडे विश्व कप की योजना में शामिल हैं, वह चोटिल नहीं होने की स्थिति में आईपीएल खेल सकते हैं. उन्होंने कहा कि मौजूदा दौर में वर्कलोड मैनेजमेंट काफी अहम है, हम सभी चीजों की समीक्षा करते हैं, हमने इसे देखते हुए ही टी20 सीरीज में रोहित, विराट और राहुल जैसे कुछ खिलाड़ियों आराम दिया. चोट और वर्कलोड दोनों अलग-अलग चीजें हैं. साथ ही इसका मैनजेमेंट भी अलग-अलग होता है. टीम इंडिया के कोच ने कहा कि आईपीएल के दौरान नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) और मेडिकल टीम फ्रेंचाइजी के संपर्क में रहेगी. अगर चोट का कोई मामला सामने आता या संभावना बनती है तो मुझे लगता है कि बीसीसीआई के पास उस खिलाड़ी को टूर्नामेंट से हटाने का अधिकार है.

कोच ने अलग-अलग फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान पर क्या कहा?

news reels

राहुल द्रविड़ ने अलग-अलग फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तान के सवाल पर कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. टी20 विश्व कप के बाद से इस फॉर्मेट में रोहित की जगह हार्दिक पांड्या ने कप्तानी की है. उन्होंने कहा कि वह अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप की कप्तानी के लिए प्रबल दावेदार हैं. तीनों फॉर्मेट में अलग-अलग कप्तानों पर राहुल द्रविड़ ने कहा कि ‘मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है, फिलहाल मुझे ऐसा कुछ भी नहीं लग रहा.

ये भी पढ़ें-

KL Rahul Wedding: राहुल और अथिया की शादी पर आया पापा सुनील शेट्टी का रिएक्शन, बोले- मैं ससुर बन गया…

PCB को मिली राहत, ICC ने रावलपिंडी पिच को डिमेरिट प्वॉइंट्स देने का फैसला वापस लिया, जानिए क्यों



Source link

Leave a Comment