brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Anurag Thakur | तवांग मामले पर राहुल गांधी पर बरसे अनुराग ठाकुर, कहा- क्या राजीव गांधी फाउंडेशन ने चीनी अधिकारियों से ली फंडिंग?


anurag thakur

File Pic

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने PFI पर प्रतिबंध लगाने को लेकर कहा कि मोदी सरकार ने सामाजिक कल्याण के बहाने कट्टरपंथ को बढ़ावा देने वाले एक संगठन (PFI) पर प्रतिबंध लगाने में संकोच नहीं किया, हमने संगठन के खिलाफ गहन जांच की और उसके सदस्यों को गिरफ्तार किया। कट्टरपंथी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी।  

राजीव गांधी फाउंडेशन ने चीनी अधिकारियों से ली फंडिंग?

तवांग मामले पर उन्होंने कहा कि तवांग पर हमसे सवाल करने से पहले, राहुल गांधी को जवाब देना चाहिए, क्या वह चीनी अधिकारियों के साथ थे, जबकि भारतीय सेना डोकलाम मुद्दे पर चीन के सैनिकों से लड़ रही थी? क्या उन्होंने उस समय हमारी सेना पर सवाल उठाया था? क्या राजीव गांधी फाउंडेशन (Rajiv Gandhi Foundation) ने चीनी अधिकारियों से फंडिंग ली?

यह भी पढ़ें

आतंकवाद को मिल रहा समर्थन 

आगे उन्होंने यह भी कहा कि जहां भारत दुनिया को आतंकवाद (Terrorism) के खिलाफ एकजुट कर रहा है, वहीं हमारे कुछ पड़ोसी देश आतंकवाद का समर्थन कर रहे हैं और जोर-शोर से इसके पक्ष में बोल रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनका असली चेहरा सामने आ गया है। 

पूर्वोत्तर में शांति का दौर

इतना ही नहीं अनुराग ठाकुर ने यह भी कहा कि पूर्वोत्तर में 2014 के बाद शांति का दौर शुरू हुआ। उग्रवाद की हिंसा में 80% की कमी, नागरिकों की मृत्यु में 89% की कमी आई है और 2014 के बाद 6000 उग्रवादियों ने आत्मसमर्पण किया। वामपंथी उग्रवाद में 265% की कमी हुई है।  





Source link

Leave a Comment