brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Bollywood Controversy | अभय देओल के ‘झूठा’ कहने पर अनुराग कश्यप ने दिया रिएक्शन, कहा फिरसे माफी मांगने के लिए हैं तैयार; जानिये पूरा मामला


Abhay Deol

Photo – Instagram

मुंबई : फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक्टर अभय देओल (Abhay Deol)से कहा कि वह उनसे फिर से माफी मांगने के लिए तैयार हैं। दरअसल, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अभय देओल ने अनुराग कश्यप को ‘झूठा’ और ‘जहरीला व्यक्ति’ बताया था, क्यूंकि अनुराग ने 2020 के एक इंटरव्यू में कहा था कि अभय के साथ काम करना एक ‘दर्दनाक कठिन’ अनुभव रहा है। उन्होंने कहा था कि अभय ने ‘देव डी’ की शूटिंग के दौरान फाइव स्टार होटल में रहने की मांग की थी जहां बाकि फिल्म क्रू एक सिंपल बजट के होटल में रुकी थी क्यूंकि फिल्म का बजट कम था।

इस पर अभय देओल ने अनुराग कश्यप के बयान को झूठा करार दिया था और कहा था कि अनुराग एक जहरीले इंसान हैं और वह झूठ कह रहे हैं। मैंने ऐसी कोई मांग नहीं की थी। अभय ने आगे कहा कि मैं यह सबको बताऊंगा कि अनुराग कैसे व्यक्ति हैं। इसपर अनुराग कश्यप ने अभय के बयानों का जवाब दिया और कहा कि वह अपने बयान पर फिर से माफी मांगने के लिए तैयार हैं। 

अनुराग कश्यप ने मिड-डे से बात करते हुए कहा कि वह अभय से पहले ही अपने बयान को लेकर माफी मांगी चुकें हैं, लेकिन वह फिर से ऐसा करने के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, “यह ठीक है अगर वह मेरे बारे में ऐसा महसूस करते हैं। हर किसी के पास सच्चाई का अपना कारण होता है। हो सकता है कि मैंने उनके बारे में पहले जो कुछ कहा था, उससे अभय ने हमला महसूस किया हो। मैंने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए व्यक्तिगत रूप से उनसे माफी मांगी है। हम सब समय के साथ विकसित होते हैं। उन्होंने [ट्रायल बाय फायर] में बहुत अच्छा काम किया है। मुझे लगता है कि किसने क्या कहा का पिंग-पोंग खेलने के बजाय उनके मजबूत प्रदर्शन का जश्न मनाने का समय आ गया है।

यह भी पढ़ें

अनुराग कश्यप कहते हैं कि वह अभय देओल के खिलाफ अपने दिए गए बयान पर शर्मिंदा हैं और वह इस बात पर पहले भी उनसे माफी मांग चुके हैं पर अभय देओल ने उनकी माफी को खारिज कर दिए था और हाल ही में अपनी नई वेब सीरीज “ट्रायल बाय फायर” के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अनुराग को जवाब देते हुए कहा था कि वह उनका झूठा चेहरा सबके सामने लाएंगे। 

 अभय को वर्तमान में नई नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘ट्रायल बाय फायर’ में देखा जा सकता है; यह सीरीज एक सच्ची घटना पर आधारित है। अभय फिल्म ने में 1997 की उपहार सिनेमा अग्निकांड में अपने दो बच्चों को खोने वाले एक शोकग्रस्त पिता का रोल निभाया है। इस फिल्म में एक्टर अपनी भूमिका के लिए काफी प्रशंसा बटोर रहे हैं। यह सीरीज डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है।





Source link

Leave a Comment