brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Anupam Kher | लियोनेल मेसी के फैन की हेयर स्टाइल देख फिदा हुए अनुपम खेर, वीडियो शेयर कर बोले- मेरे भी बाल होते तो….


Messi Fan Hair Cut

Pic : Instagram

मुंबई : फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) के फाइनल में अर्जेंटीना (Argentina) और फ्रांस (France) के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। इस फुटबॉल मैच में अर्जेंटीना फ्रांस को हराकर तीसरी बार विश्व चैंपियन बन गया है। वहीं इस जीत पर पूरी दुनिया लियोनेल मेसी (Lionel Messi) को बधाई दे रही है। तो दूसरी तरफ  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी लियोनेल मेसी को बधाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। 

अनुपम खेर (Anupam Kher) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में लियोनेल मेसी के एक फैन का हेयर स्टाइल देखने को मिल रहा है। फैन ने अपने सिर के पिछले हिस्से के बालों को लियोनेल मेसी के फेस का लुक दिया है। जिसे देखकर एक्टर काफी खुश हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा, ‘अगर मेरे बाल होते, तो कल का मैच देखने के बाद कसम से मैं भी यही हेयरस्टाइल के बाल कटवाता।’ 

यह भी पढ़ें

अभिनेता अनुपम खेर ने आगे लिखा, ‘मेसी बाबा की जय हो! कुछ भी हो सकता है! उनके द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। तो वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में लियोनेल मेसी की शानदार जीत पर दुनियाभर में जश्न का माहौल है। 

अर्जेंटीना ने फ्रांस को 4-2 से हराकर पेनल्टी शूटआउट में यह वर्ल्ड कप जीता है। जहां एक तरफ अर्जेंटीना ने 36 साल बाद वर्ल्ड चैंपियन का खिताब अपने नाम तीसरी बार किया। तो वहीं लियोनेल मेस्सी का विश्व कप जीतने का अधूरा सपना अब पूरा हो गया है।





Source link

Leave a Comment