brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

BJP MLA breaks mike | गुस्साए BJP विधायक ने विधानसभा में माइक तोडा, अब हुए 2 दिन के लिए सस्पेंड


Image-Social media

Image-Social media

नई दिल्ली: हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक, बिहार विधानसभा में बीजेपी विधायक लखेंद्र पाल पासवान को दो दिन के लिए निलंबित कर दिया गया है। आपको बता दें कि उन पर विधानसभा में बोलते समय माइक तोड़ने का आरोप है। मिली जानकारी के मुताबिक, सदन में विपक्ष द्वारा किए गए हंगामे के दौरान विधायक लखेंद्र पाल ने गुस्से में माइक तोड़ दिया। इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ने इस पर संज्ञान लेते हुए विधायक लखेंद्र पाल को दो दिन के लिए निलंबित कर दिया है। 

लखेंद्र पाल के खिलाफ कार्रवाई का विरोध 

अब बीजेपी विधायकों ने लखेंद्र पाल के खिलाफ कार्रवाई का विरोध शुरू कर दिया है। बिहार विधानसभा में मंगलवार को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर जमकर हंगामा हुआ। भाजपा ने इस मुद्दे पर विशेष चर्चा के लिए स्थगन का प्रस्ताव दिया था। इसे लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष भिड़ गए। जब विपक्षी पार्टी के नेताओं ने सत्ता पक्ष के नेताओं को भ्रष्ट कहा तो सत्ता पक्ष ने भी इसका कड़ा विरोध किया। 

यह भी पढ़ें

क्या है माजरा 

इतना ही नहीं बीजेपी विधायक लखेंद्र पासवान के एक सवाल के दौरान अच्छा बवाल हो गया। तभी बीजेपी विधायक का माइक ऑफ हो गया। हंगामा हो रहा था तो विधायक ने खुद का ही माइक तोड़ दिया। इस हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही लंच ब्रेक तक के लिए स्थगित कर दी गई। हालांकि इस मुद्दे पर हंगामा उसके बाद भी जारी है। फ़िलहाल यह BJP विषयक की यह घटना चर्चा में है।





Source link

Leave a Comment