brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Navya Nanda | अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नंदा बोली, नहीं किसी फिल्म का ऑफर और ना ही है फिल्मों में काम का शौक


Navya Nanda

Photo – Instagram

मुंबई : दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती, नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं होने की बात कही। फिर उन्होंने कहा कि ‘वह एक्टिंग में बहुत अच्छी नहीं है और उनकी एक्टिंग में खासा दिलचस्पी नहीं है।’ उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अब तक उन्हें फिल्मों में अभिनय करने का कोई प्रस्ताव नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि उनका इंटरेस्ट बिजनेस में हैं और एक्टिंग में कभी भी उन्हें इंटरेस्ट का नहीं था।

नव्या पेशे से एक एंटरप्रेन्योर हैं। ब्रूट इंडिया के साथ एक बातचीत में, नव्या ने इस बारे में बात की कि उन्होंने अपने मामा, अभिषेक बच्चन और नानी जया बच्चन की तरह ही अभिनय को अपने पेशे के रूप में क्यों नहीं चुना और कहा, मुझे लगता है कि हमें वहीं काम करना चाहिए जिसमें हमारी पूरी दिलचस्पी हो या फिर नहीं करना चहिये। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें कभी भी फिल्मों में अभिनय करने का शौक नहीं रहा है और कहा, “यदि आप इसके बारे में 100 प्रतिशत भावुक हैं तो आपको इसे करना चाहिए। यह कुछ ऐसा नहीं है जिसके लिए मैं जुनूनी हूं। मुझे लगता है कि मैं वहीं कर रही हूं जो मुझे करना पसंद है।

यह भी पढ़ें

उन्होंने आगे खुलासा किया कि उन्हें अभी तक कोई फिल्म ऑफर नहीं हुआ है और कहा, “नहीं मुझे पता कि लोग क्यों सोचते हैं कि मुझे फिल्मों के ऑफर मिले हैं। नव्या अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन की बेटी हैं। श्वेता ने 1997 में व्यवसायी निखिल नंदा से शादी की। दोनों ने 1997 में बेटी नव्या और 2000 में भाई अगस्त्य नंदा को जन्म दिया। नव्या के मामा अभिनेता अभिषेक बच्चन हैं।

एक इंटरव्यू में, नव्या ने कहा, “मुझे नृत्य और इस तरह की चीजों से आनंद मिलता है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है मैं इसे गंभीरता से लेलु और इसे करियर के रूप में करूंगी। मेरा हमेशा से व्यवसाय की ओर अधिक झुकाव रहा है। मेरी नानी और मौसी दोनों कामकाजी महिलाएं थीं। वे कुछ क्षमता में पारिवारिक व्यवसाय में भी शामिल थे। वह हमेशा एक ऐसी दुनिया थी जिसने मुझे बहुत अधिक उत्साहित किया। मैं उस विरासत को आगे बढ़ाना चाहती हूं जो मेरे पिता कर रहें हैं और अपने पिता और उनके द्वारा किए जा रहे हर काम का समर्थन करना चाहती हूं।





Source link

Leave a Comment