November 28, 2022


Amitabh Bachchan Simmi Garewal Show: बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो सामने आया है जिसे एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल ने शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस पुराने वीडियो में, अमिताभ बच्चन इंटरव्यू के बीच में ही कैमरामैन को कुछ समझा रहे होते हैं. साथ ही वो कुछ ऐसी हरकत कर बैठते हैं कि एंकर ठहाके मारकर हंसने लगती हैं. 

कैमरामैन को समझाते दिखे अमिताभ 

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस और एंकर सिमी ग्रेवाल ने साल 2004 के अपने चैट शो से एक एपिसोड की BTS वीडियो शेयर की है. ये एक अनदेखी वीडियो है जिसमें पूरा बच्चन परिवार-अमिताभ अभिनेता-पत्नी जया बच्चन और उनके बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ शामिल हुए थे. यहां सिमी को उन्हें समझाते रही होती हैं कि सभी को हर वक्त कैमरे की ओर देखना होगा चाहे बात नहीं भी कर रहे हों तब भी. 

बिग बी की बातें सुन हंस पड़े सभी

News Reels

इसके बाद अमिताभ ने अपना क्लोज-अप कैमरा मांगा और उसे देखने के बाद कैमरापर्सन को समझाने लगे कि जब उन्हें नाक में खुजलाने या उंगलियां चटकाने का मन करे तो कैमरा उनपर से हटा लिया जाए. वीडियो में अमिताभ कहते हैं, “जब मैं ऐसा करता हूं (चुटकी बजाते हुए), तो आप कैमरा कट कर देना, क्योंकि उस वक्त शायद मैं अपनी नाक खुजला सकता हूं. बातचीत करते हुए मुझे चेहरा खुजाने का मन करें तो कैमरे को रोक देना होगा.” वहीं अभिषेक बच्चन भी सेम बात दोहराते हुए अंगड़ाई लेते नजर आते हैं. अमिताभ बच्चन की इस बात पर एंकर समेत सभी लोग ठहाके मारने लगते हैं. 


इससे पहले सिमी ने बच्चन फैमिली के इंटरव्यू से जुड़ा एक और क्लिप शेयर किया था. इसके एक एपिसोड में जया बच्चन, अमिताभ की दाढ़ी का मजाक उड़ाती नजर आई थीं. अमिताभ बच्चन हाल में अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ में नजर आए थे. 30 सितंबर को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई  रिकॉर्ड भी बनाए हैं. इसके अलावा हाल में उंचाई रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें- आखिर अक्षय कुमार का बेटा क्यों नहीं बनना चाहता है एक्टर, पिता ने किया खुलासा, बताई ये वजह





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *