Amitabh Bachchan Anupam Kher Film Uunchai Box Office Collection Day 2 » Br Breaking News
November 29, 2022


Uunchai Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड फिल्में तो नवंबर के इस महीने में कई रिलीज हुई हैं, लेकिन दर्शकों का दिल जीत ले और बॉक्स ऑफिस पर भी उसी का धमाल हो, ऐसा मुश्किल ही देखने को मिला है. मगर बीते शुक्रवार को आई अमिताभ बच्चन-अनुपम खेर-बमन ईरानी की ऊंचाई की रिलीज के साथ वह हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. महज 500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर ऊंचाई की कमाई
बीते 11 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म ऊंचाई बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है. पहले दिन अच्‍छी खासी संख्‍या में दर्शक फिल्‍म देखने सिनेमाघर पहुंचे, जिससे यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म लोगों को पसंद आ रही है. थ‍िएटर्स में ‘ऊंचाई’ के शोज में 25 प्रतिशत तक सीटों पर दर्शक मौजूद थे. फिल्‍म ने पहले दिन 1.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसी के साथ फिल्म के दूसरे दिन का भी कलेक्शन सामने आ गया है. 

ऊंचाई को मिला वीकेंड का फायदा
फिल्म को मिल रहे प्यार के साथ ही शनिवार को ज्यादा लोगों ने इसके लिए थिएटर का रुख किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने 3 करोड़ 30 लाख रुपये कमाए हैं. इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 4.8 करोड़ रुपये के करीब अपने खाते में जमा कर लिए हैं. कम स्क्रीन पर रिलीज होने के बाद भी यह फिल्म टिकट खिड़की पर अच्छा बिजनेस कर रही है.

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी चार दोस्‍तों की है, रिटायरमेंट की उम्र में भी माउंट एवरेस्‍ट पर चढ़ाई करने के अपने जुनून को पूरा करते हैं. दोस्ती की कहानी पर बनी इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन के अलावा नीना गुप्‍ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा भी हैं. फिल्म ‘ऊंचाई’ को सूरज बड़जात्या ने लिखा है और खुद ही फिल्म का निर्देशन भी किया है.

News Reels

यह भी पढ़ें- Hera Pheri 3 में कार्तिक आर्यन से रिप्लेस होने पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *