November 28, 2022


अंबाला. हरियाणा के अंबाला छावनी के नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर  एक मरीज ने आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि 34 वर्षीय रविन्द्र नामक मरीज मानसिक रूप से परेशान था. रविन्द्र साहा के पास का रहने वाला था और मुलाना अस्पताल से 8 नवंबर को रैफर होकर यहाँ आया था, लेकिन देर रात को मरीज ने अस्पताल की बिल्डिंग की तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह मे रखवा कर आगे कि कार्रवाई शुरू कर दीय

शव का पोस्टमार्टम करवाने पहुंचे मृतक रविन्द्र के पिता ने बताया कि रविन्द्र की तबीयत ख़राब होने के कारण उसे यहां लाया गया था. उन्होंने बताया कि रविन्द्र को दौरे पड़ते थे, जिस कारण ये हादसा हुआ है. वहीं, अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर मुकेश कांडारा ने बताया कि ये मरीज मुलाना के सीएचसी से रेफर होकर आया था और इसे डायरिया और बुखार था. इस कारण यहाँ रेफर हुआ था. उन्होंने बताया कि इसके प्लेटलेट्स भी कम थे. उन्होंने बताया कि वहां पर मौजूद स्टाफ ने बताया था कि पेशेंट को दौरा पड़ा था.

इस हादसे कि सुचना अस्पताल स्टाफ ने थाना अंबाला कैंट को दी. पुलिस ने शव को शवगृह में रखवाकर जाँच शुरू कर दी. थाना सदर के एसएचओ नरेश शर्मा ने बताया कि ठाकरपुरा का रहने वाला रविन्द्र 8 नवंबर को यहाँ दाखिल हुआ था और उनके परिवार ने बताया कि इसको पहले से ही दौरे पड़ते थे. उन्होंने बताया कि रविन्द्र रात को खिड़की के पास खड़ा था और अचानक उसे दौरा पड़ गया,  जिसके कारण ये खिड़की से गिर गया और इसकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले करेगी और आगे की जांच करेंगी.

Tags: Ambala news, Haryana police



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *