November 28, 2022


Akshay Breaks Bricks With Hammer: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों के अलावा फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं. अभिनेता अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं और यही वजह है कि वह पिछले 13 साल से मुफ्त में इंटरनेशनल कूडो टूर्नामेंट का आयोजन कराते आ रहे हैं. एक बार फिर इस टूर्नामेंट का आयोजन हुआ है, जहां पहुंचे खिलाड़ी अक्षय कुमार ने कुछ ऐसा कारनामा कर दिया जिसे करने में अच्छे-अच्छों के पसीने निकल आएंगे.

अक्षय ने ऐसे मनाई दिवाली
दरअसल, हाल ही में ‘अक्षय कुमार इंटरनेशनल कूडो टूर्नामेंट 2022’ गुजरात के उका तरसाडिया यूनिवर्सिटी बारडोली में आयोजित किया गया, जिसकी जानकारी अभिनेता ने एक वीडियो शेयर कर दी है. वीडियो में अक्षय सूट में वेन्यू पर पहुंचते नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक मंच से दर्शकों को संबोधित किया और सर्वश्रेष्ठ कौशल वाले चैंपियनों को पुरस्कार भी सौंपे.



वीडियो के साथ अक्षय ने लिखा, ‘अक्षय कुमार 14वें अंतर्राष्ट्रीय कुडो टूर्नामेंट में यहां हमारे साथ अपनी दिवाली मनाने के लिए धन्यवाद. यहां आना हमेशा नम्र होता है, आप सभी से मिलकर मुझे मेरी शुरुआत की याद आ जाती है. मुझे उम्मीद है कि इस टूर्नामेंट की मदद से हम हर गुजरते साल के साथ कूडो को भारत में बढ़ने में मदद करेंगे’.

55 की उम्र में अक्षय ने किया ऐसा कारनामा
जैसा कि सभी जानते हैं अक्षय कुमार को टाइक्वोंडो में ब्लैक बेल्ट हासिल है. उन्हें मार्शल आर्ट का काफी शौक है और इसकी झलक अक्सर देखने मिल जाती है. हाल ही में हुए गुजरात के कुडो टूर्नामेंट में अक्षय ने भी कार्यक्रम के दौरान सक्रिय रूप से भाग लिया. 55 की उम्र में उन्होंने कुछ ऐसा कर दिखाया जो आसान नहीं है. वीडियो में आप देख सकते हैं अक्षय अपने हाथ में लिए हथौड़े से बड़े-बड़े ईंटों को एक मार पर तोड़ते दिख रहे हैं. ईंटों को हथौड़े से तोड़कर उन्होंने अपने फाइटिंग स्किल्स का प्रदर्शन किया.

अक्षय की फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘राम सेतु’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल  ही उनकी यह फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म को दिवाली और त्योहारों की छुट्टियों का काफी फायदा हुआ है. राम सेतु ने पहले दिन अच्छी कमाई की है. फिल्म में अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरूचा भी नजर आई हैं.

यह भी पढ़ें- क्या Nayanthara-Vignesh ने सरोगेसी के सारे नियमों का किया था पालन? जानिए क्या कहती है जांच रिपोर्ट





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *