brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Akshay Kumar | अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के फैसले पर जताई खुशी, कहा- वह भारत के सबसे बड़े प्रभावशाली व्यक्ति हैं


Akshay Kumar

Photo – Social Media

मुंबई : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की टिप्पणियों की सराहना की, जहां उन्होंने बीजेपी नेताओं को बॉलीवुड फिल्मों पर कमेंट करने से और फिल्मों को लेकर सुर्खियों में आने के लिए मना किया और फिल्म हस्तियों के खिलाफ अनावश्यक टिप्पणी करने से आगाह किया। नई दिल्ली में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दौरान पीएम मोदी ने कहा था, ‘किसी को भी ऐसी कोई अनावश्यक टिप्पणी नहीं करनी चाहिए जो हमारी कड़ी मेहनत पर भारी पड़े।’

एक्टर की आने वाली फीचर फिल्म ‘सेल्फी’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अक्षय से पीएम मोदी की टिप्पणियों के बारे में उनके विचार पूछे गए तो एक्टर ने कहा कि अब समय आ गया है कि चीजें बदल जाएं क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री बहुत मेहनत करती है लेकिन एक छोटे भी कारण से किसी के भी हमले का शिकार हो सकती है और हमारे प्रधानमंत्री अगर ऐसा कुछ कहते हैं तो इंडस्ट्री को फायदा होगा क्योंकि वह भारत के सबसे बड़े इन्फ्लुएंसिंग व्यक्ति हैं। अगर वह कुछ कह रहे हैं और चीजें बदलती हैं तो यह इंडस्ट्री के लिए बहुत अच्छा होगा और हो भी क्यों न, चीजें बदलनी चाहिए, क्योंकि हम इतनी म्हणत करते हैं और इतने। लेकिन अब जब उन्होंने यह कहा है, तो मुझे लगता है कि यह हमारे लिए बेहतर साबित होगा।

यह भी पढ़ें

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) सहित फिल्म निकायों ने पहले पीएम मोदी की टिप्पणी पर खुशी जताई थी और इसे हिंदी फिल्म उद्योग के लिए “आत्मविश्वास का बड़ा बढ़ावा” कहा था। जो धारणा की लड़ाई लड़ रहा है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर सहित कुछ वरिष्ठ बीजेपी नेताओं द्वारा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ के बहिष्कार के आह्वान के बीच पीएम की टिप्पणी आई। 

गुवाहाटी में पठान के खिलाफ नए विरोध के साथ, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने रविवार को कहा कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया और अपनी अपकमिंग फिल्म पठान के खिलाफ हिंसक विरोध के बारे में “चिंता व्यक्त” करने के बाद “कानून और व्यवस्था बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है”।

एक दिन पहले असम के मुख्यमंत्री ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा था, “शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके या उनकी फिल्म पठान के बारे में कुछ नहीं जानता।” सेल्फी, जिसे एक एक्शन कॉमेडी ड्रामा के रूप में प्रस्तुत किया गया है, में इमरान हाशमी, नुसरत भरुचा और डायना पेंटी भी हैं। गुड न्यूज फेम राज मेहता द्वारा निर्देशित यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।





Source link

Leave a Comment