November 28, 2022


Thank God Box Office Collection Day 2: दिवाली के सीजन में सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म थैंक गॉड ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. ओपनिंग डे पर थैंक गॉड (Thank God) ठीक ठाक कमाई कर के ये साबित किया था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर सकती है. लेकिन थैंक गॉड के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों ने हर किसी को हैरान कर दिया है. आलम ये है कि रिलीज के दूसरे दिन अजय और सिद्धार्थ की थैंक गॉड पहले दिन की कमाई के बराबर भी इनकम नहीं कर पाई है.

थैंक गॉड ने दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म थैंक गॉड का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. कॉमेडी ड्रामा इस फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था. पहले दिन फिल्म थैंक गॉड को अच्छा रिस्पॉस मिला है. लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज हुई है. या फिर ये मान लीजिए की फेस्टिव सीजन और छुट्टियों का फायदा अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की थैंक गॉड नहीं उठा पाई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की खबर के मुताबिक थैंक गॉड के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 20-25 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है. जिसकी वजह से थैंक गॉड ने दूसरे दिन लगभग 6 करोड़ का बिजनेस किया है. ऐसे में अब थैंक गॉड का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13.50 करोड़ हो गया है. मालूम हो कि रिलीज के पहले दिन फिल्म थैंक गॉड ने बॉक्स ऑफिस पर 8.10 करोड़ की शानदार कमाई की थी. 

फैमिली पैकेज है थैंक गॉड 

फिल्म थैंक गॉड (Thank God) को एक फैमिली पैकेज फिल्म बताया जा रहा है. तमाम फिल्म क्रिटिक्स इस फिल्म का पॉजिटिव रिव्यू कर रहे हैं और बता रहे हैं कि ये फिल्म फैमिली के साथ आराम से बैठकर देख सकते हैं. सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की थैंक गॉड में आपको ड्रामा, इमोशन और कॉमेडी का ओवरडोज आसानी से देखने को मिलेगा. अजय और सिद्धार्थ के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह भी लीड रोल में मौजूद हैं.

यह भी पढ़ें- क्या Nayanthara-Vignesh ने सरोगेसी के सारे नियमों का किया था पालन? जानिए क्या कहती है जांच रिपोर्ट



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *