AIMIM Chief Asaduddin Owaisi Exclusive Interview On ABP News | Gujarat Election 2022: खुद पर हुए हमले पर बोले असदुद्दीन ओवैसी » Br Breaking News
December 7, 2022


Asaduddin Owaisi on Gujarat Election: गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) के लिए एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) लगातार अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार कर रहे हैं. इसी बीच ओवैसी ने एबीपी न्यूज (ABP News) से खास बातचीत की. उन्होंने इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर जमकर निशाना साधा. साथ ही बीजेपी की तरफ से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के रामपुर में पसमांदा मुसलमान (Pasmanda Muslim) सम्मेलन पर भी बरसे. 

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी पर तंज करते हुए कहा कि यह कभी उनसे वफा नहीं करेंगे. हमेशा जफ़ा करते आए हैं. जफ़ा ही करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि पसमांदा मुसलमानों से मोदी को बहुत मोहब्बत है तो सुप्रीम कोर्ट में आपने (बीजेपी) क्या लिखा है. ओवैसी ने कहा, “दलित ईसाई और दलित मुसलमानों के बारे में बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में कहा है कि पसमांदा मुसलमान फॉरेन ओरिजिन हैं.” उन्होंने कहा कि आप (बीजेपी) तो उनको भारत का मानते नहीं है. आप तो उनको (पसमांदा) कह रहे हैं कि दलित स्टेटस नहीं मिल सकता. 

कास्ट पर क्या बोले ओवैसी?
एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, “हम कहते हैं कि पसमांदा मुसलमान भारत के हैं और भारत के रहेंगे.” उन्होंने कास्ट को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि बीजेपी कहती है कि मुसलमानों में कास्ट नहीं है. फिर बुद्धिस्म और ईखईस्म में कहां कास्ट है. कास्ट तो भारत में रियल्टी है. उन्होंने कहा कि अगर आप अखबार खोलेंगे मैट्रिमोलियन का तो उसमें लिखा आएगा. ये इससे शादी करेंगे. ये जाति के लिए इस जाति का वर-वधू चाहिए. ओवैसी ने कहा कि ये (बीजेपी) लोग पसमांदा मुसलमान से झूठी मोहब्बत कर रहे हैं.

‘हम घोषणा पत्र जारी नहीं करते’
वहीं, गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में पार्टी (AIMIM) की तरफ से कोई घोषणा पत्र नहीं जारी किए जाने के सवाल पर ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि हम घोषणा पत्र कभी नहीं लाते हैं. घोषणा पत्र जनता को धोखा देने के लिए किया जाता है. उन्होंने आगे कहा कि इसी गुजरात (Gujarat) में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा था कि सबके बैंक खातों में 15 लाख आएंगे, कहां आए किसी के खाते में पैसे. जनता विकास चाहती है.

News Reels

यह भी पढ़ेंः

ABP C-Voter Survey: पीएम मोदी को सीधा टार्गेट करने से विपक्ष को होगा उल्टा नुकसान? सर्वे में लोगों ने किया खुलासा

ABP News C-Voter Survey: क्या ओवैसी का गुजरात के मुस्लिम वोटरों में प्रभाव है? लोगों ने दिए हैरान करने वाले जवाब



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *