brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Mrs Chatterjee Vs Norway | ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के बाद विक्की-कैटरीना ने किया फिल्म का रिव्यू, रानी मुखर्जी को बताया भावनाओं का रोलरकोस्टर


Mrs Chatterjee Vs Norway

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ (Mrs Chatterjee Vs Norway) 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग भी रखी गई थी। जिसमें बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। वहीं इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी शामिल हुई थी।

जिसके बाद अब विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ का रिव्यु किया है। एक्टर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर लिखा, “आपका दिल उन परिवारों के लिए दुख देता है जो वास्तव में इस कठिन परीक्षा से गुजरे हैं! शानदार ढंग से बताया और प्रदर्शन किया। अपनी आत्मा को बाहर निकालने के लिए रानी मुखर्जी को सलाम। साथ ही जिम सर्भ अनिर्बान भट्टाचार्य और पूरी कास्ट को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए सलाम। आशिमा छिब्बर आप इसके लिए लोगों को रूलाने और आपसे प्यार करने जा रहे हैं। बधाई हो।”

यह भी पढ़ें

वहीं एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ का पोस्टर शेयर कर लिखा, “क्या एक अविश्वसनीय मनोरंजक कहानी है, बस आपको लुभाती है, भावनाओं का एक रोलरकोस्टर – रानी मुखर्जी आपकी प्रतिभा का वर्णन करने के लिए कोई शब्द नहीं है, मंत्रमुग्ध पूरी टीम को बहुत बधाई।”

बता दें कि आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ एक सच्ची घटना पर आधारित है। जिसमें एक्ट्रेस रानी मुखर्जी मां की भूमिका में नजर आएंगी। जो नॉर्वे में रहने वाली एक बंगाली महिला हैं। वो नॉर्वे में अपने पति और दो बच्चों शुभ और शुचि के साथ रहती है। फिल्म में रानी मुखर्जी के आलवा अनिर्बान भट्टाचार्य, जिम सर्भ और नीना गुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  





Source link

Leave a Comment