brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

After KL Rahul Now Shardul Thakur Wedding Date Is Confirmed Know Here In Details


Shardul Thakur Wedding: भारत के स्टार आलराउंडर शार्दुल ठाकुर जल्द शादी कर सकते हैं. उनकी शादी भारतीय ओपनर केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी के बाद होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक शार्दुल ठाकुर अगले साल फरवरी महीने में अपनी पार्टनर मिताली पारुलकर से शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हो गए हैं. मिताली शार्दुल की मंगेतर हैं दोनों ने साल 2020 में सगाई की थी.

फरवरी में शादी करेंगे शार्दुल
टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर की शादी की अपडेट खुद उनकी मंगेतर और होने वाली पत्नी मिताली ने दी है. मिताली ने बताया कि ‘शादी के समारोह की शुरूआत 25 फरवरी से होगी. इस समारोह में 200-250 मेहमान शामिल होंगे. शार्दुल टीम इंडिया के बिजी शेड्यूल के कारण शादी के हर चीज का मैनेजमेंट मैं कर रही हूं. शार्दुल शादी के दिन ही कार्यक्रम में पहुंचेंगे’.

मिताली ने यह भी बताया कि ‘शादी के सार फंक्शन करजत में होंगे. पहले हमने गोवा में डेस्टिनेशनल वेडिंग करने का प्लान किया था लेकिन लॉजिस्टिक्स और इतने सारे लोगों के वजह से सारे इंतजाम में काफी परेशानियां आती. इस कारण ही हमने शादी का कार्यक्रम करजत में करने का फैसला किया है’.

2020 में हुई थी सगाई
भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर शार्दुल ठाकुर और मिताली पारुलकर ने साल 2020 में सगाई की थी. इसके बाद से क्रिकेट फैंस और इस जोड़ी के शादी का इंतजार था. अब आखिरकार यह खबर सामने आ गई है कि यह कपल अगले साल फरवरी में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. आपको बता दें कि शार्दुल की पत्नी मिताली पारुलकर पेशे से बिजनेस वुमन हैं.

News Reels

गौरतलब है कि शार्दुल के अलावा टीम इंडिया के ओपनर केएल राहुल ने अगले साल जनवरी महीने में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. राहुल की शादी उनकी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी के साथ होने वाली है. दोनों की शादी 21-23 जनवरी के बीच हो सकती है.

यह भी पढ़ें:

IPL 2023: इंग्लैंड के इस आलराउंडर को शामिल करने के लिए सीएसके लगाएगी अपना पूरा दमखम, धोनी के भी हैं फेवरेट



Source link

Leave a Comment