brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

After France Lost In Final Of FIFA World Cup 2022 Against Argentina People Make Connection Between Virat Kohli And Kylian Mbappe See Reaction


Virat Kohli and Kylian Mbappe Connection: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) के फाइनल में फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में अर्जेंटीना के सामने हार झेलनी पड़ी. रोमांचक मैच में के बाद फ्रांस के स्टार खिलाड़ी काइलियान एमबाप्पे (Kylian Mbappe) को सर्वाधिक गोल करने के लिए गोल्डन बूट से नवाज़ा गया. लेकिन काइलियान एमबाप्पे इस खिताब के बाद भी काफी निराश दिखाई दिए. लोगों ने उनकी इस निराशा को पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ जोड़ा. विराट कोहली ने भी 2014 और 2016 के टी20 वर्ल्ड कप में ‘प्लेयर ऑफ दे टूर्नामेंट’ का खिताब जीता था, लेकिन भारतीय टीम खिताब जीतने में नाकाम रही थी. 

फैंस ने दोनों के बीच निकाला किस्मत कनेक्शन

फ्रांस की हार के बाद लोगों ने विराट कोहली और काइलियान एमबाप्पे के बीच तगड़ा किस्तम कनेक्शन निकाला. फैंस ने कोहली और एमबाप्पे को कई जगह एक साथ तोला. एमबाप्पे को गोल्डन बूट मिलने के बाद लोगों ने विराट के साथ प्लेयर ऑफ द मैच का कनेक्शन निकाला. फैंस ने पहले तो दोनों को इस बात से तोला कि दोनों ही खिलाड़ियों ने अपनी टीम के सर्वश्रेष्ठ परफॉर्म करके प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब हासिल किया, लेकिन उनकी टीमें खिताब जीतने में नाकाम रहीं. 

इसके बाद लोगों ने काइलियान एमबाप्पे के लगातार दो गोल और विराट कोहली के लगातार दो छक्कों को एक साथ मिलाया. कोहली ने 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए अहम मैच के 19वें ओवर की आखिरी दो गेंदों पर 2 छक्के लगाकर मैच अपने पाले में कर लिया था. वैसे ही 2-0 से पीछे चल रही फ्रांस के लिए भी काइलियान एमबाप्पे ने 80 और 81वें मिनट में टीम के लिए लगातार दो गोल दागे और टीम को बराबरी पर ले आए थे. दोनों इस तरह से फैंस ने दोनों की किस्तम का कनेक्शन निकाला. आएइ देखते हैं फैंस के रिएक्शन. 

News Reels

 

ये भी पढ़ें…

FIFA WC 2022: अर्जेंटीना ने 7 मैचों में 104 बार विपक्षी गोलपोस्ट पर बोला हमला, नंबर्स में जानें वर्ल्ड चैंपियन का परफॉर्मेंस





Source link

Leave a Comment