brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Pathaan | 20 जनवरी से शुरू होगी ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग, फिल्म के लिए गेटी थिएटर ने पहली बार लिया ये बड़ा फैसला


Pathaan

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर के चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं। इतना ही नहीं उनकी इस फिल्म का जलवा पूरी दुनियाभर में देखने को मिल रहा है। हालांकि, भारत में फिल्म ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग फिल्म के रिलीज से पांच दिन पहले 20 जनवरी से शुरू होगी, लेकिन विदेशों में फिल्म के एडवांस बुकिंग की शुरुआत हो चुकी है।

जिसका आलम ये है कि फिल्म रिलीज से पहले ही विदेशों में एडवांस बुकिंग से करोड़ों कमा चुकी है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं। जिसका फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। वहीं फिल्म ‘पठान’ के लिए मुंबई का सबसे बड़ा थिएटर गेटी (Gaiety Theater) ने एक बड़ा फैसला लिया है। गेटी थिएटर 25 जनवरी को ‘पठान’ के पहले शो को सुबह 9 बजे ही दिखाएगा।

यह भी पढ़ें

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक गेटी थिएटर स्थापना के बाद पहली बार फिल्म ‘पठान’ के मॉर्निंग शो को 25 जनवरी को सुबह 9 बजे दिखाई जाएगी। तरण आदर्श ने ट्वीट में लिखा, ‘गेटी, बांद्रा में ‘पठान’ मॉर्निंग शो पहली बार – 1972 में अपनी स्थापना के बाद से – एक फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को प्रतिष्ठित गेटी सिनेमा, बांद्रा में सुबह के शो 9 बजे दिखाई जाएगी शाहरुख खान फैन क्लब ने अपनी भव्य रिलीज का जश्न मनाने के लिए सिनेमाघर बुक कर लिया है।’

मालूम हो कि गेटी थिएटर का शुरू से एक नियम रहा है कि किसी भी फिल्म के शो को दोपहर 12 से दिखाया जाता है। जो अब ‘पठान’ के लिए टूटने जा रहा है। फिल्म ‘पठान’ के लिए फैंस में क्रेज को देखते हुए गेटी थिएटर ये बड़ा कदम उठाने जा रहा है। बता दें कि सीबीएफसी ने शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को यूए सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म का रन टाइम 2 घंटे, 26 मिनट, 16 सेकंड है। फिल्म ‘पठान’ दुनियाभर में 25 जनवरी, 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। 





Source link

Leave a Comment