brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Adil Confirms Marriage | आदिल ने राखी के साथ अपनी शादी को किया कन्फर्म, इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आज मैं राखी के साथ शादी की घोषणा करता हूं


Rakhi Sawant

Photo – Instagram

मुंबई : आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) से अपनी शादी पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है। आदिल ने अपनी और राखी की शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की और बताया कि क्यों उन्होंने अपनी शादी पर चुप्पी धारण की हुई थी। कुछ दिनों से राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की शादी चर्चा का विषय बन हुई है। एक्ट्रेस (Actress) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। 

हालांकि, कुछ समय पहले आदिल ने इंटरनेट पर अपनी शादी की अफवाहों का खंडन किया था और कहा थी कि हमारी शादी नहीं हुईं हैं। अब, प्रशंसकों के आश्चर्य के लिए, आदिल ने राखी सावंत से अपनी शादी को स्वीकार करते हुए आखिरकार इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। अब, आदिल ने इंस्टाग्राम पर राखी को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करते हुए अपनी शादी के दिन की एक खुशहाल तस्वीर साझा की। 

यह भी पढ़ें

तस्वीर में राखी को गुलाबी फूलों वाला गरारा पहने देखा जा सकता है, जबकि आदिल को कैजुअली कपड़े पहने देखा जा सकता है। आदिल ने अपनी शादी के बारे में चुप रहने के कारणों को स्पष्ट करते हुए लिखा, “तो अंत में एक घोषणा हुई, मैंने कभी नहीं कहा कि राखी, मैं तुमसे शादी नहीं कर रहा हूं। बस कुछ चीजों को संभालना था, इसलिए मुझे चुप रहना पड़ा, में हमारी सुखी वैवाहिक जीवन के लिए उत्साहित हूं राखी (पप्पुडी)।”

कुछ समय पहले आदिल ने मीडिया से कहा थी कि उनके परिवार वाले राखी को बहु के रूप में स्वीकार नहीं कर रहे हैं। हालांकि, आदिल के परिवार वालों ने उनकी शादी को अभी तक स्वीकार नहीं किया है। आदिल और राखी ने सबके सामने आकर अपने शादी की तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वह दोनों अपने शादी का सर्टिफिकेट पकड़े हुए थे और दोनों ने वरमाला पहनी हुईं थी।





Source link

Leave a Comment