brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Yuvraj-Hazel Son Orion First Birthday | एक्ट्रेस हेजल कीच ने बेटे ओरियन का मनाया फर्स्ट बर्थडे, वीडियो शेयर कर लिखा इमोशनल नोट


Yuvraj-Hazel Son Orion First Birthday

Photo – Instagram

मुंबई : भारत (India) के पूर्व (Former) क्रिकेटर (Cricketer) युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और पत्नी एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) के बेटे ओरियन कीच सिंह (Orion Keech Singh) आज एक साल के पूरे हो गए हैं। हेजल कीच ने 25 जनवरी, 2022 को अपने बेटे को जन्म दिया था। आज बेटे के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने बेटे को बर्थडे को विश करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनके लाडले की कुछ झलकियां देखने को मिल रही है। वीडियो में नन्हे ओरियन कीच सिंह अपने माता-पिता का प्यार-दुलार पाते दिखाई दे रहे हैं।

हेजल कीच ने वीडियो शेयर कर एक इमोशनल नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “मेरा प्यार, मेरा दिल, मेरा एंजल, मेरा बेटा… मुझे यकीन नहीं हो रहा कि तुम 1 साल के हो रहे हो! आपने मुझे दिन-ब-दिन बढ़ते हुए देखकर मुझे सबसे बड़ी खुशी दी है, मेरी भावनाएं दिखाती हैं। जब मैं रोती हूं तो आप मुझ पर हंसते हैं, जैसे कि आप मुझे बता रहे हैं कि मेरी परेशानियां इतनी छोटी हैं कि इसमें आपके साथ जीवन कितना आनंदमय है। मैं हर दिन भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि आपने मुझे अपनी मां बनने के लिए चुना। हैप्पी बर्थडे माय ब्यूटीफुल बॉय, हो सकता है कि आपकी मुस्कान और खिलखिलाहट बाकी दुनिया को वैसे ही बदल दे जैसे इसने मेरी बदली है।”

यह भी पढ़ें

अब उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी ओरियन कीच सिंह को बर्थडे विश कर रहे हैं। बता दें कि 12 नवंबर, 2015 को हेजल कीच और युवराज सिंह ने सगाई की थी। इसके बाद 30 नवंबर, 2016 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। हेजल कीच ने अपने करियर की शुरुआत विज्ञापन से की थी। वह बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में सेकेंड लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आई थीं।





Source link

Leave a Comment