brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Rajasthan Murder Case | बीटेक पास है राजस्थान में ताई की हत्या करने वाला आरोपी, गूगल मैप्स के जरिए शव को लगाया ठिकाने


Rajasthan Murder Case

Photo: @ANI/ Twitter

जयपुर: राजस्थान में दिल्ली के श्रद्धा वालकर जैसा हत्याकांड ने सबको दहला दिया है। यहां एक शख्स ने अपनी ताई की हत्या  की और मार्बल कटर से शव के कई टुकड़े कर दिल्ली-सीकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, उसने पूछताछ में हत्या करने की बात कबूल कर ली है। बताया जा रहा है कि, ताई सरोज ने आरोपी को एक धार्मिक कार्यक्रम में जाने से रोका था, इसलिए वह नाराज था। जिसकी वजह से उसने तैश में आकर उनकी हत्या कर दी। आरोपी ने 11 दिसंबर को इस घटना को अंजाम दिया। 

वहीं, विद्याधर नगर पुलिस स्टेशन के एसएचओ वीरेंद्र कुलीन ने बताया कि, ‘जयपुर के शख्स ने अपनी ताई की हत्या कर शव के कई टुकड़े कर दिए। जिस तरह से उसने शरीर के अंगों को ठिकाने लगाने के लिए गूगल मैप का इस्तेमाल किया और तथ्यों को छिपाने की कोशिश की, वह यह दिखाता है कि वह कितना चालाक है। जांच से पता चलता है कि उसने मामूली झगड़ों के कारण ऐसा किया, जो दिखाता है कि वह एक साइको है।’

यह भी पढ़ें

उन्होंने आगे बताया कि, आरोपी की उम्र करीब 32 साल है और उसने बीटेक की पढाई की है। यही नहीं आरोपी 2013 से ‘हरे कृष्ण आंदोलन’ से जुड़ा था और हाल तक इस्कॉन के साथ काम कर रहा था। आरोपी का नाम अनुज शर्मा उर्फ अचित्य गोविंद दास है।

20 दिसंबर तक रिमांड

एसएचओ ने यह भी बताया कि, कल अदालत से हमें हत्या के आरोपी अनुज का 20 दिसंबर तक का रिमांड मिला है। अब घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू या कटर जो भी हो उसे बरामद करना है, कुछ विस्तृत पूछताछ करनी है जिसके लिए उसे रिमांड लिया गया है। 

मार्बल कटर से किए शव के टुकड़ें 

आरोपी ने रसोई में खाना बनाते वक्त ताई सरोज पर हथौड़े से हमला किया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। उसके बाद आरोपी ने शव को शौचालय में छिपा दिया। यही नहीं आरोपी ने मार्बल कटर से शव के अलग-अलग टुकड़ें कर उन्हें ट्राली बैग में भर लिया और उन्हें दिल्ली-सीकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अलग-अलग स्थानों पर फेंक दिया।





Source link

Leave a Comment