November 28, 2022


Assam CM On Arvind Kejriwal: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अभी भी 10 साल पुराने विचारों में कैद है. उन्होंने ये बात अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स के एक कार्यक्रम में कही है. उन्होंने आगे कहा कि अगर कांग्रेस का वोट शेयर आम आदमी पार्टी को जाता है और आम आदमी पार्टी का वोट शेयर किसी खास पार्टी को जाता है तो सही है.

इतना ही नहीं उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली में कोई है जो नगरपालिका जैसी सरकार चला रहा है. इस कार्यक्रम में हिमंत बिस्वा सरमा ने कई मुद्दों पर बात की और कहा कि सीएए बीजेपी का कमिटमेंट और उसकी विचारधारा का भी भाग है और इसे पूरा किया जाएगा. अपने बेबाक जवाबों के लिए जाने वाले सरमा ने कहा कि साल 2024 तक हम 2 से 3 नए राज्यों में सरकार बना चुके होंगे, विस्तार चालू है.

ममता बनर्जी को लेकर क्या कहा?

हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि हाल ही में ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में कुछ ज्यादा ही बोल दिया है. मैं उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोल पाऊंगा क्योंकि वो बीजेपी में शामिल होने वाली नहीं हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर राज्य के हर मुख्यमंत्री के लिए प्रधानमंत्री हैं और मुख्यमंत्रियों और प्रधानमंत्री के बीच में बहुत अच्छे संबंध होने चाहिए.

News Reels

और क्या बोले हिमंत बिस्वा सरमा?

इसके अलावा उन्होंने गुजरात में टिकट बंटवारे को लेकर कहा कि जब नई पीढ़ी तैयार हो जाएगी तो उसे तैयार कर देना चाहिए और यही बीजेपी की संस्कृति रही है. वहीं उन्होंने हाल ही में हुए कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव पर चुटकी लेते हुए कहा कि शशि थरूर के लिए जिन लोगों ने वोट किया है वो लोग जल्दी ही बीजेपी में शामिल होने वाले हैं. कांग्रेस में भी बहुत से अच्छे लोग हैं.

ये भी पढ़ें:

Watch: ‘सभी दल एक साथ हो जाएं फिर भी त्रिपुरा में बीजेपी ही जीतेगी’, हिमंता बिस्वा सरमा ने फिर दी कांग्रेस को चुनौती



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *