December 10, 2022


MCD Elections 2022: दिल्ली नगर निगम चुनावों (MCD Elections) के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने सभी 250 सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. दरअसल, आप ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची भी जारी कर दी है. दूसरी लिस्ट में 117 उम्मीदवारों के नामों का एलान हुआ है. इससे पहले पार्टी ने पहली लिस्ट जारी की थी जिसमें 133 उम्मीदवार थे.

उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी करते हुए आम आदमी पार्टी ने लिखा कि आम आदमी पार्टी ने MCD चुनावों के लिए अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है. सभी उम्मीदवारों को बहुत-बहुत बधाई. BJP ने दिल्ली को उपहार में दिए ‘3 कूड़े के पहाड़’ को साफ़ करने के लिए पूरी दिल्ली की जनता ‘झाड़ू को Vote’ देगी.

आप ने जारी की 250 उम्मीदवारों की सूची

एमसीडी के कुल 250 वार्डों पर चुनाव होने हैं. वोटिंग 4 दिसंबर को होनी है तो इसके नतीजे 7 दिसंबर को सामने आएंगे. उम्मीदवारों की पहली लिस्ट आम आदमी पार्टी के ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर की गई थी. इसको शेयर करते हुए पार्टी की तरफ से कहा गया कि सभी उम्मीदवारों को बधाई और जल्द ही पूरी दिल्ली साफ सुथरी होगी. इसके अलावा ये भी कहा कि 90 प्रतिशत पुराने कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ने का मौका दिया गया है.

स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी पार्टी कर चुकी है जारी

उम्मीदवारों के लिस्ट के एलान से पहले एमसीडी चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट शुक्रवार, 11 नवंबर 2022 को जारी की. इस लिस्ट में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान और दिल्ली के पूर्व मंत्री राजेंद्र पाल गौतम का नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें: MCD चुनाव के बीच ठग सुकेश चंद्रशेखर फोड़ रहा एक के बाद एक लेटर बम, BJP-AAP आमने-सामने





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *