Aaj Ka Rashifal: मकर राशि वाले महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे, कुंभ, मीन राशि वाले क्रोध, वाणी पर संयम बरतें » Br Breaking News
December 7, 2022


मकर राशिफल (Makar Rashifal, 10 October 2022)

आज कोई महत्वपूर्ण डिसीजन आप ले पाएंगे. मित्रों और प्रियपात्र के साथ मुलाकात सुखद होगी. कोई छोटी यात्रा का आयोजन हो सकता है. भाइयों के साथ संबंधों में निकटता आएगी. दोपहर के बाद अरुचिकर घटनाओं से आप का मन अस्वस्थ रहेगा. शारीरिक रूप से आज दोपहर के बाद ताजगी नहीं रख पाएंगे. धन की हानि हो सकती है. स्थायी संपत्ति के दस्तावेज साइन करते समय सावधान रहें. माता के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी.

कुंभ राशिफल (Kumbh Rashifal, 10 October 2022)

आज क्रोध और वाणी पर संयम बरतें. नकारात्मक विचार से आपका मन दुखी हो सकता है. खान-पान में भी संयम बरतें. दोपहर के बाद आप वैचारिक स्थिरता के साथ सभी कार्यों को आसानी से पूरा कर पाएंगे. अपनी क्रिएटिविटी से काम को नए तरीके से कर पाएंगे. भाई-बहनों के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे. हालांकि, आज दिनभर आप वाणी पर नियंत्रण ही रखें.

मीन राशिफल (Meen Rashifal, 10 October 2022)

आज का आप का दिन शुभ फलदायी है. आज आप उत्साही बने रहेंगे. नए काम की शुरुआत करने के लिए समय अच्छा है. परिजनों के साथ समय आनंदपूर्वक गुजरेगा. धार्मिक कामों में खर्च होगा. प्रवास या पर्यटन का योग है. दोपहर के बाद अपने पर संयम रखें, नहीं तो किसी के साथ वाद-विवाद या झगड़ा होने की आशंका बनी रहेगी. धन संबंधित लेनदेन में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *