brbreakingnews.com
Estimated worth
• $ 182,69 •

Film Pathan | नासिक में दिखाए जाएंगे ‘पठान’ फिल्म के 66 शो, टिकट की कीमत होगी इतनी


नासिक में दिखाए जाएंगे ‘पठान’ फिल्म के 66 शो, टिकट की कीमत होगी इतनी

नासिक : देश में पिछले कुछ दिनों से सिनेमा (Cinema) के बहिष्कार (Boycott) का राजनीतिक चलन शुरू हो गया था, लेकिन फिल्म ‘पठान’ (Film Pathan) ने इससे पार पा लिया है और फिल्म प्रेमियों को इसका अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म 25 जनवरी से रिलीज होगी। नासिक शहर में हर दिन इस फिल्म के 66 शो होंगे। दिलचस्प बात यह है कि इस अवसर पर सुबह से आधी रात तक फिल्में दिखाने का मालेगांव शहर का चलन नासिक में अपनाया जाएगा। इस फिल्म का पहला शो सुबह 7 बजे और आखिरी शो रात 12 बजे शुरू होगा। दिन में बीस घंटे पठान फिल्म दिखाई जाएगी। 

सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार को लेकर आंदोलन चल रहा था। कुछ तथाकथित हिंदुत्व संगठनों ने इस संबंध में एक आंदोलन शुरू किया था।  लिहाजा, राजनीतिक दलों, संगठनों और नेताओं के बीच इस पर गरमागरम चर्चा हुई। फिल्म को लेकर कई शिकायतों के चलते सेंसर बोर्ड ने फिल्म में कुछ बदलाव के सुझाव भी दिए थे। 

फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉयकॉट ट्रेंड शुरू 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में महाराष्ट्र का दौरा किया था। उन्होंने मुंबई में विभिन्न पार्टियों के साथ बैठक की। अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी ‘बहिष्कार की प्रवृत्ति’ के बारे में चिंता व्यक्त की। अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से यह ट्रेंड शुरू हुआ था, लेकिन एक्शन फिल्म पठान इससे उबरती नजर आ रही है। 

यह भी पढ़ें

नासिक शहर में, जोन मल्टीप्लेक्स में 12, सिनेमैक्स (सिटी सेंटर मॉल) में 21, आईनॉक्स में 10, दिव्य एडलैब्स (सिडको) में 14 और सिनेमैक्स रेजिमेंटल प्लाजा में 9 सहित रोजाना 66 शो दिखाए जाएंगे। सुबह के शो की टिकट सामान्य रूप से 100 रुपये है और मुख्य शो की टिकट की कीमत 300 रुपये है। इस फिल्म के लिए सुबह के शो की कीमत 300 रुपये है और मुख्य शो की टिकट की कीमत 480 रुपये है जो लगभग दोगुनी है।





Source link

Leave a Comment