November 28, 2022


कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 11 October 2022)

नौकरी या व्यवसाय करने वालों के लिए आज का दिन लाभदायक है. नौकरी पेशा लोगों पर उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि रहने से पदोन्नति की संभावना है. अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण मामलों के साथ भी खुले मन से चर्चा होगी. शारीरिक- मानसिक ताजगी का अनुभव होगा. माता के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. धन, मान-सम्मान के हकदार बनेंगे.गृह-सज्जा में आप रुचि लेंगे. वाहन सुख मिलेगा. सरकार की तरफ से लाभ और सांसारिक सुख में वृद्धि होगी.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 11 October 2022)

आज का दिन मध्यम फलदायी होगा. आप धार्मिक और मांगलिक कार्यों में जा सकते हैं. आपका व्यवहार न्याय प्रिय रहेगा. धार्मिक प्रवास का आयोजन होगा. स्वास्थ्य नरम-गरम रहेगा. पेट दर्द से परेशानी होगी. विदेश में रहने वाले स्वजनों का समाचार मिलेगा. अधिकारियों के साथ सावधानीपूर्वक बर्ताव करें. नौकरी धंधे में परेशानी होगी. संतान की चिंता रहेगी. शरीर में आलस, थकान रहेगी.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 11 October 2022)

आज के दिन नए काम की शुरुआत न करें. बाहरी खाद्य पदार्थों से स्वास्थ्य खराब होने की संभावना रहेगी. गुस्सा अधिक रहेगा, अतः बोलने पर संयम रखें. पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है. पानी वाली जगहों से दूर रहें. महत्वपूर्ण निर्णय या जोखिम से बचने के लिए पैतृक संपत्ति में सावधानी बरतें. उचित पारिश्रमिक न मिलने से मन में उदासी रहेगी. हित शत्रुओं से संभलकर रहें.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *