November 28, 2022


कर्क राशिफल (Kark Rashifal, 10 October 2022)

आज के दिन बौद्धिक काम, नए सृजन और साहित्यिक गतिविधि में आप उलझे रहेंगे. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. किसी धार्मिक यात्रा का आयोजन हो सकता है. व्यापार में लाभ का अवसर मिलेगा. आज आपको कार्यालय और व्यापार में थोड़ा संभलकर चलना होगा. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. दोपहर के बाद पारिवारिक जीवन में हर्षोल्लास का वातावरण बना रहेगा. माता से लाभ होगा. उत्तम सुख की प्राप्ति हो सकती है.

सिंह राशिफल (Singh Rashifal, 10 October 2022)

आज कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. पिता से आपको लाभ होगा. ज्योतिष और आध्यात्मिक विषयों में आपकी रुचि बनी रहेगी. अपनी वाणी और व्यवहार को संयमित रखना आपके ही हित में रहेगा. आज आपकी नौकरी और व्यवसाय में रुचि बढ़ेगी. आज स्वास्थ्य का ध्यान रखें. साथी कर्मचारियों का साथ मिलेगा. संतान की चिंता आपको हो सकती है. भाग्य का साथ मिला-जुला रहेगा.

कन्या राशिफल (Kanya Rashifal, 10 October 2022)

सुबह का समय दोस्तों के साथ घूमने-फिरने, खान-पान एवं मनोरंजन में बीत सकता है. पार्टनरशिप काम में ध्यान रखें. व्यापार में ज्यादा लाभ की उम्मीद नहीं है. दोपहर के बाद आप को प्रतिकूलता का सामना करना पड़ सकता है. स्वास्थ्य के मामले में कमजोर रहेंगे. दवाई खरीदने या अस्पताल की फीस पर आकस्मिक खर्च हो सकता है.

Tags: Astrology, Horoscope, Horoscope Today



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *