आज का राशिफल: तुला, वृश्चिक राशि वालों के घर सुख-शांति बनी रहेगी, धनु राशि वालों को धन हानि होगी » Br Breaking News
December 6, 2022


आज दृढ़ मनोबल और आत्मविश्वास के साथ हर काम को आसानी से बना पाएंगे. गृहस्थ जीवन में सुख और शांति बनी रहेगी. शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. स्वभाव में उग्रता हो सकती है, इसलिए वाणी पर संयम रखें. दोपहर के बाद आप मनोरंजन की ओर ज्यादा बढ़ेंगे. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ प्रवास या पर्यटन का योग है. शारीरिक और मानसिक रूप से आप स्वस्थ रह पाएंगे.

मानसिक रूप से आप में भावुकता की मात्रा अधिक रहेगी. किसी बात को लेकर ज्यादा विचलित ना हों. विद्यार्थी आज अभ्यास और करियर के मामले में सफलता प्राप्त कर सकेंगे. अपनी कल्पनाशक्ति से साहित्य-सृजन में आप नवीनता ला पाएंगे. घर के वातावरण में सुख-शांति बनी रहेगी. व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी. मित्रों का सहयोग भी आप को प्राप्त होगा. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी.

पारिवारिक शांति बनाए रखने के लिए निरर्थक वाद-विवाद न करें. माता का स्वास्थ्य खराब रहेगा. धन और प्रतिष्ठा में हानि हो सकती है. दोपहर के बाद आप के स्वभाव में भावुकता बढ़ सकती है. आप की रचनात्मकता में सकारात्मक वृद्धि होगी. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. स्नेहीजनों के साथ घनिष्ठता बढ़ेगी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी| आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी|

FIRST PUBLISHED : October 10, 2022, 05:20 IST



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *